ओबामा की रक्षा के लिए दूसरे ग्रहों से आयी उड़नतश्तरियों का बेड़ा तैनात था!

आप जानते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का भाषण सुनने 20 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा हुई थी। लेकिन क्या 20 जनवरी को उनके एक एक शब्द पर दूसरे ग्रहों के प्राणी (Alien) भी कान लगाए बैठे थे? राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण कार्यक्रम की वीडियो रिकार्डिंग में एक अनोखी आकृति का वजूद सामने आने से यह बात सामने आई है। यह कोरा कयास भी हो सकता है और रहस्यमय सत्य भी। अगर यह सवाल अब आपके मन को भी मथ रहा हो तो याद कीजिए हॉलीवुड की फिल्म ‘इंडिपेंडेंस डे’ सारा माजरा खुद-ब-खुद समझ में आ जाएगा।

दरअसल सीएनएन समाचार चैनल द्वारा अमेरिका के 44वें राष्ट्रपति के शपथग्रहण की रिकार्डिंग को दौरान आसमान में एक काली गोलाकार छाया की छवि भी वीडियो फुटेज में दर्ज हो गई। जिसे उड़न तश्तरी या अंतरिक्ष जीव (Alien) करार दिया जा रहा है। यह असल में कोई दूसरे ग्रह का प्राणी ही है या नहीं इस संबंध में पड़ताल जारी है लेकिन इसे लेकर लोगों की उत्सुकता देखते बन रही है। यू-टयूब पर जारी यह वीडियो फुटेज देखने को काफी मारामारी मची है।

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के शपथ ग्रहण कार्यक्रम की वीडियो रिकार्डिंग 

यह असल में क्या है? जवाब में कुछ लोग इसे एलियन तो कुछ लोग अनजाने में रिकार्ड कर ली गई एक चिड़िया की प्रतिछाया बता रहे हैं। एक का कहना है कि निजी तौर पर वह इसे किसी दूसरे ग्रह का प्राणी ही मानता है जो ओबामा की खैरियत और इरादों को जानने आया था। इसके अलावा भी ओबामा के भाषण और एलियंस के वजूद से जुड़ी कुछ अप्रत्याशित छवियों और वीडियो फुटेज को लेकर इंटरनेट पर आजकल गरमागरम बहस जारी है।

दूसरे ग्रह के प्राणियों के अस्तित्व संबंधी अध्ययन कर रहे माइकल लुकमैन के मुताबिक नवादा में ओबामा की रैली के दौरान रिकार्ड की गई एक अन्य वीडियो फुटेज में नजर आ रही गोलाकार वस्तु उड़नतश्तरी हो सकती है। गौरतलब है कि अतीत में कई बार उड़नतश्तरियों और एलियंस को लेकर चर्चा हुई है। ऐसा माना जाता है कि गाहे बगाहे अंतरिक्ष के प्राणी पृथ्वी का जायजा लेने आते रहते हैं। लेकिन इसके पुष्ट प्रमाण किसी के पास नहीं।

 नवादा में ओबामा की रैली के दौरान रिकार्ड की गई एक अन्य वीडियो फुटेज

चर्चा इस बात को लेकर भी हो रही है कि क्या रैलियों में दिखीं उड़नतश्तरियां दूसरे ग्रह के प्राणियों द्वारा ओबामा की हिफाजत के लिए तैनात की गई है? ऐसी बातें इस वजह से भी उठी हैं। क्योंकि ओबामा अमेरिका में पहले अफ्रीका-अमेरिकी राष्ट्रपति बने हैं। ऐसे में कई नस्लवादी संगठन उन्हें जान से मार देना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि उनकी सुरक्षा का दारोमदार जिन लोगों के हाथों में सौंपा गया है उन्हें एलियंस पूरी तरह से सक्षम नहीं मानते हैं। इंटरनेट पर इस बहस ने फिलहाल एलियंस के अस्तित्व को लेकर लंबे समय से जारी बहस को फिर तेज कर दिया है।

मूल समाचार यहाँ पढ़ा जा सकता है
ओबामा की रक्षा के लिए दूसरे ग्रहों से आयी उड़नतश्तरियों का बेड़ा तैनात था!
लेख का मूल्यांकन करें
Print Friendly, PDF & Email

मेरी वेबसाइट से कुछ और ...

ओबामा की रक्षा के लिए दूसरे ग्रहों से आयी उड़नतश्तरियों का बेड़ा तैनात था!” पर 5 टिप्पणियाँ

  1. लग तो विचित्र रहा है।
    कहीं सीएनएन वालों की वीडियो कारीगरी न हो!

  2. बडी दिलचस्प खबर सुनाई आपने……
    कमाल है………

इस लेख पर कुछ टिप्पणी करें, प्रतिक्रिया दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *


टिप्पणीकर्ता की ताज़ा ब्लॉग पोस्ट दिखाएँ
Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)
[+] Zaazu Emoticons